Breaking News
Home » मध्य प्रदेश » नरसिंहपुर » कलेक्टर द्वारा निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा

कलेक्टर द्वारा निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा

श्री नरेश पाल ने निर्माण कार्यों की प्रगति की बुधवार को कलेक्टर चैम्बर में समीक्षा की। उन्होंने विभिन्न विभागों के अंतर्गत 50 लाख रूपये से अधिक लागत के स्वीकृत कार्यों की समीक्षा की। श्री पाल ने निर्माण कार्यों को समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराने पर बल दिया।

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा श्री एपी भारद्वाज, महाप्रबंधक प्रधानमंत्री ग्राम सड़क इकाई श्री बीके सराफ, जिला शिक्षा अधिकारी श्री जेके मेहर, जिला परियोजना समन्वयक जिला शिक्षा केन्द्र श्री एसके कोष्टी और संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
बैठक में कलेक्टर ने स्वीकृत, प्रगतिरत और अप्रारंभ कार्यों की जानकारी ली। उन्होंने कार्यों की लागत, अब तक की प्रगति और कार्य पूर्ण होने की अवधि के बारे में ब्यौरा लिया। उन्होंने निर्माण कार्यों के क्रियान्वयन से संबंधित कठिनाईयों के बारे में भी जानकारी ली और निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

बैठक में जिला पंचायत, रानी अवंती बाई लोधी सागर नहर परियोजना (बरगी), ग्रामीण सड़क विकास प्राधिकरण क्रियान्वयन इकाईयों, लोक निर्माण विभाग, हिरन जल संसाधन जबलपुर, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, मध्यप्रदेश हाऊसिंग बोर्ड छिंदवाड़ा, परियोजना क्रियान्वयन इकाई लोक निर्माण विभाग, योजना मंडल, शालेय शिक्षा, आदिम जाति कल्याण और जिला शिक्षा केन्द्र से संबंधित निर्माण कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई।

Check Also

नरसिंहपुर : नहीं मिली एंबुलेंस, हाथठेले से ले जा रहे थे अस्पताल, रास्ते में मौत

नरसिंहपुर। इलाज कराने हाथठेला में लिटाकर ले जाए जा रहे 65 वर्षीय एक वृद्घ की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − eight =