Breaking News
Home » मध्य प्रदेश » बालाघाट » नगर पंचायत लांजी में 12 अगस्त को होगा मतदान

नगर पंचायत लांजी में 12 अगस्त को होगा मतदान

नगर पंचायत लांजी में 12 अगस्त को होगा मतदान
नगर पंचायत लांजी में 12 अगस्त को होगा मतदान

राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री आर. परशुराम ने नगरीय निकाय आम निर्वाचन-2015 का कार्यक्रम सोमवार को जारी कर दिया है। जारी कार्यक्रम के अनुसार बालाघाट की नगर पंचायत लाँजी में आम निर्वाचन होंगे। निर्वाचन की सूचना का प्रकाशन और नाम निर्देशन-पत्र प्राप्त करने का कार्य 21 जुलाई को प्रातः 10.30 बजे से शुरू होगा।

इसी दिन आरक्षण के संबंध में सूचना का प्रकाशन तथा मतदान केन्द्रों की सूची का प्रकाशन भी होगा।
नाम निर्देशन प्राप्त करने की अंतिम तारीख 28 जुलाई है। नाम निर्देशन-पत्र 28 जुलाई को शाम 3 बजे तक प्राप्त किये जा सकेंगे। नाम निर्देशन-पत्रों की संवीक्षा (जाँच) 29 जुलाई को होगी। अभ्यर्थिता से नाम वापस लेने की अंतिम तारीख 31 जुलाई है। अभ्यर्थियों को निर्वाचन प्रतीकों का आवंटन भी 31 जुलाई को किया जायेगा।

मतदान 12 अगस्त, 2015 को प्रातः 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा। मतगणना और निर्वाचन परिणामों की घोषणा 16 अगस्त को होगी। मतगणना प्रातः 9 बजे से प्रारंभ होगी।
नगर पंचायत लांजी के निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री व्ही. किरण गोपाल ने रिटर्निंग आफिसर एवं सहायक रिटर्निंग आफिसर नियुक्त कर दिये है। लांजी के एस.डी.एम. श्री मेहताब सिंह को लांजी नगर पंचायत चुनाव के लिए रिटर्निंग आफिसर एवं तहसीलदार श्याम नंदन चंदेले को सहायक रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया गया है।

Check Also

किरनापुर फटाका विस्फोट घटना के प्रभावितों से मिले गृह मंत्री श्री गौर

किरनापुर में 13 मई को अवैध रूप से संचालित फटाका फैक्ट्री में विस्फोट की घटना …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *