Breaking News
Home » Latest hindi News Jabalpur » सभी समाज देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें- राज्य मंत्री विश्वास सारंग

सभी समाज देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें- राज्य मंत्री विश्वास सारंग

सभी समाज देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें- राज्य मंत्री विश्वास सारंग
सभी समाज देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें- राज्य मंत्री विश्वास सारंग

जबलपुर- सभी समाज देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें। इस आशय की बात शहीद स्मारक भवन गोल बाजार में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के तत्वावधान में आयोजित स्वागत समारोह में परिचय सम्मेलन में प्रदेश के सहकारिता, भोपाल गैस राहत तथा पुनर्वास, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग द्वारा कही गई। इस अवसर पर जबलपुर नगर पालिका निगम की महापौर डॉ. स्वाति सदानंद गोडबोले, डॉ. आशीष श्रीवास्तव, श्री जी.एस. ठाकुर, के.के. श्रीवास्तव, पी.डी. श्रीवास्तव, श्रीमती रत्ना श्रीवास्तव सहित सामाजिक बन्धु उपस्थित थे।
सहकारिता राज्य मंत्री श्री विश्वास सारंग ने कहा कि सभी समाजें देश को गौरवशाली बनाने में अपना योगदान दें। उन्होंने कहा कि मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है। वह समाज के बिना नहीं रह सकता। कायस्थ समाज भी देश के विकास में अपना योगदान दें। आपने कहा कि हम सब मिलकर अच्छा कार्य करें। आदमी की जरूरत रोटी, कपड़ा और मकान होती है। समाज को गरीबों के हित में कार्य करना चाहिए। आदमी की परिपूर्णता समाज में ही है। समाज को दूसरों को दिशा देने का कार्य करना चाहिए। हम सभी को आगे बढ़कर देश के निर्माण में सहयोग देना चाहिए। कायस्थ समाज में अनेक प्रभावशाली व्यक्ति हुए हैं। उन्होंने शहीदों को भी नमन किया। सम्पूर्ण देश की एकता के लिए समाज कार्य करें।
महापौर डॉ. स्वाति सदानंद गोडबोले द्वारा कहा गया कि हर समाज को देश के विकास में अपना योगदान देना चाहिए। कार्यक्रम में श्रीमती रत्ना श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव, के.के. श्रीवास्तव एवं अन्य व्यक्तियों द्वारा भी अपने विचार व्यक्त किए गए।
अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के सम्मेलन में भगवान चित्रगुप्त का पूजन एवं आरती की गई। महिला सदस्यों द्वारा भगवान चित्रगुप्ता की आरती गाई गई। कार्यक्रम में समाज में योगदान देने वाले सर्वश्री अरूण श्रीवास्तव, अभिषेक श्रीवास्तव एवं अन्य सदस्यों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में कु. रिमझिम को पंजा-कुश्ती में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर ट्रॉफी प्रदान की गई। आभार श्री सहेन्द्र श्रीवास्तव द्वारा व्यक्त किया गया।

Check Also

जबलपुर में फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ की शूटिंग, रितिक का प्रशंसकों से अनुरोध, मर्यादा बनाए रखें

जबलपुर में फिल्म मोहनजोदड़ो और रितिक रोशन,वहीं उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − 8 =